FEATUREDGeneralLatestNewsUncategorizedछत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ने झीरम घटना के आधे अधूरे सच का किया खुलासा ..

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा के सीनियर विधायक ननकीराम कंवर ने आरक्षण और झीरम कांड को लेकर राज्य सरकार पर जमकर हल्ला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के पास बहुमत है और वो आदिवासी हितैषी है तो उन्हें आरक्षण के मुद्दे पर अध्यादेश लाना चाहिए। आदिवासी हित को लेकर कांग्रेसी बकवास कर रहे हैं, जो गरीबों को आवास नहीं दे पा रहे वे मुद्दे पर बात करने के लायक नहीं है।

ननकीराम कंवर के मुताबिक जब मैं गृहमंत्री था तब झीरम कांड हुआ था, मेरा आरोप है कि उस समय कांग्रेस के आपसी झगड़े की वजह से नक्सली हमला हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर प्रदेश में आदिवासी मुख्यमंत्री बनाने को लेकर हवा दे दी है।

बिलासपुर में भाजपा की बैठक में आए कोरबा जिले के रामपुर विधायक ननकीराम कंवर ने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश के बहुचर्चित झीरम कांड को लेकर राजनीति के गलियारों में सियासी रंग घोल दया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की आपसी झगड़े की वजह से ही नक्सली हमला हुआ था। तब कांग्रेस के एक गुट के नेता अलग-अलग रास्ते से गए। दूसरे रास्ते में हमला हो गया और नेता मारे गए।

वसूली को छोड़कर दूसरा काम नहीं हो रहा है –

पूर्व गृहमंत्री कंवर ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। पटवारी से लेकर थानेदार आए दिन वसूली कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पैसे वसूली के अलावा राज्य सरकार कोई दूसरा काम नहीं कर रही है। पटवारी हो या थानेदार हो सब साधारण आदमी से पैसे की वसूली कर रहे हैं। इसके अलावा DMF फंड की राशि में 15 से 17% तक कमीशन ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube