FEATUREDLatestNewsजुर्मराष्ट्रीय

संसद भवन के पास पकड़ा गया संदिग्ध, क्या सच में ! संसद भवन को उड़ाने आया था आंतकी? एजेंसियां कर रही जाँच…

नई दिल्ली| राजधानी दिल्ली में संसद भवन के पास विजय चौक पर सुरक्षा दे रहे सीआरपीएफ के सुरक्षाकर्मियों ने एक संदिग्ध को पकड़ा है जो संसद भवन के आसपास घूमता हुआ नजर आ रहा था। ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों की नजर जैसे ही उस संदिग्ध पर पड़ी तो उसे पकड़ लिया और पूछताछ पर अलग-अलग जानकारी देने लगा। पकड़े गए व्यक्ति के पास से एक पेपर भी मिला है जिसमें कोडवर्ड में कुछ लिखा हुआ है जो उसके ऊपर शक और भी ज्यादा बढ़ा रहा है।

BINDASS BREAKING : गर्भ में नवजात की मौत के बाद परिजनों ने ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए डाक्टर से किया मारपीट, अब ओपीडी बंद कर हड़ताल पर जाने की घोषणा…

इतना ही नहीं पूछताछ के दौरान वह व्यक्ति अलग-अलग जानकारी दे रहा है और उसके पास से दो अलग अलग पहचान पत्र भी मिले हैं और दोनो में ही अलग-अलग नाम दर्ज है। एक आईडी ड्राइविंग लाइसेंस है जिसमें नाम रथसून बीरवाह है और दूसरी आईडी आधार कार्ड है जिसमें मंजूर अहमद नाम है। संदिग्ध व्यक्ति के पास जो आईडी कार्ड मिले हैं उनमें जम्मू-कश्मीर का पता दर्ज है और पूछताछ में वह अपनी कही हुई बात बार-बार बदल रहा है कभी कह रहा है कि 2016 में घूमने के लिए दिल्ली आया था और कभी बता रहा है कि लॉकडाउन में दिल्ली आया है।

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वह दिल्ली में कभी जामा मस्जिद, कभी जामिया तो कभी निजामुद्दीन में रह रहा था। उसके बदलते बयानों से CRPF जवानों को वह संदिग्ध लगा जिसके बाद उसे दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया है। फिलहाल संसद भवन के थाने में उससे पूछताछ हो रही है और अन्य जांच एजेसियों को भी सूचना कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube