FEATUREDGeneralLatestNewsUncategorizedजुर्मराजनीति

सरपंच पद से इस्तीफा नहीं दिया तो जान से खत्म कर देंगे,

जबलपुर – सरपंच पद से इस्तीफा नहीं दिया तो जान से खत्म कर देंगे। मझौली के अनघोरा ग्राम पंचायत के नव निर्वाचित सरपंच राहुल यादव 31 वर्ष के साथ मारपीट करते हुए दो युवकों ने यह धमकी दी है। घटना शनिवार रात करीब 10.30 बजे गाडा गांव की है। सरपंच की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि राहुल यादव अपने दोस्त गुड्डा विश्वकर्मा, ईशाक खान, आशीष राजपूत के साथ किसी काम से शनिवार को जबलपुर आया था, जिसके बाद चारों कार से अनघोरा लौट रहे थे। चारों खिरवा मार्ग ग्राम गाडा पहुंचे थे, तभी शुभम पाठक व सौरभ पाठक ने उनका रास्ता रोक लिया। राहुल ने रास्ता रोकने की वजह पूछी तो शुभम व सौरभ अपशब्द कहने लगे। राहुल ने अपशब्द कहने से रोका तो दोनों ने उसके साथ मारपीट कर दी। राहुल के दोस्तों ने बीच बचाव किया तो दोनों ने राहुल को सरपंच पद से इस्तीफा न देने पर जान से खत्म करने की धमकी दी, जिसके बाद ट्रैक्टर पर सवार होकर भाग गए। मझौली के इंद्राना चौकी प्रभारी अभिलाष मिश्रा ने बताया कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंचायत चुनाव से चली आ रही रंजिश-

इधर, बताया जा रहा है कि सरपंच राहुल व हमलावर शुभम तथा सौरभ के स्वजन के बीच पंचायत चुनाव के दौरान से ही रंजिश चली आ रही है। चुनाव में यादव परिवार को विजय मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube