FEATUREDजुर्मरायपुर

गैंगवार होता रहा पुलिस देखते रही…चाकू छुरी से हुआ वार…

राजधानी|     दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई।सोमवार की रात प्रेमनगर क्षेत्र की सड़कों पर जबरदस्त हंगामा हुआ| नशे और सट्टे के धंधे से जुड़े इन युवकों के बीच गैंगवार चल रहा है। घटना सोमवार देर रात की है। फिर मंगलवार की सुबह लड़कों के एक अन्य समूह ने जवाबी कार्रवाई में गुलाब नगर वासियों की पिटाई कर दी| दर्जनों ठगों ने एक दूसरे पर चाकुओं और लाठियों से हमला किया, लेकिन हमले की सामान्य धाराओं के तहत पुलिस ने इस गंभीर घटना को ज्यादा महत्व नहीं दिया|

read more:BJP नेता महासचिव का अश्लील वीडियो वायरल…दिया इस्तीफा..

पुलिस ने बताया कि सूरज राजपूत प्रेमनगर में रहता है, जो मजदूरी का काम करता है। कुछ दिन पहले उसका गुलाब नगर के मयूर बेरवंश से झगड़ा हो गया था। ऐसी भी खबरें हैं कि मयूर और सूरज ड्रग और सट्टे के धंधे में शामिल हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी धंधे के चलते दोनों के बीच विवाद हो गया। हालांकि, सटीक कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुराने झगड़े का बदला लेने दुर्ग निवासी मंजीत सिंह, लल्लू खान और असगर खान समेत एक दर्जन युवक सोमवार की रात आठ बाइक पर सवार होकर आए थे| उनके पास लाठी-डंडे और बटन वाले चाकू थे।

read more:पुलिस बनी प्रेमी जोड़े के प्रेम विवाह की गवाह…

वे सभी सूरज और उसके सहयोगियों की तलाश में थे। सूरज प्रेमनगर में दुर्गा मंदिर के पास बैठा था। ठगों का हाथ लगते ही सभी ने मिलकर उस पर व उसके साथियों पर लाठियों व चाकुओं से हमला कर दिया। इससे पहले मयूर और उसका गैंग सूरज को सोशल मीडिया पर धमकी भरे वीडियो भेज रहा था। आगे आना और लड़ना भी चुनौतीपूर्ण था। युवा सीजन लगभग 30 मिनट तक चला। स्थानीय लोगों ने डर के मारे खुद को घर में बंद कर लिया। पुलिस को हमले की कोई खबर नहीं मिली है। चाकू के वार से सूरज लहूलुहान हो गया और सभी ठग अपनी-अपनी बाइक लेकर फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube