FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़जुर्मरायपुर

भिलाई की 13 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- सुशांत का चला जाना अच्छा नहीं लगा

भिलाई | एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से आहत 13 साल की छात्रा ने फांसी लगा ली। मरने से पहले उसने दो लाइन का सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें मंशा जाहिर की उसे सुशांत का दुनिया से चला जाना अच्छा नहीं लगा। इसलिए वह खुदकुशी कर रही है। लड़की छत्तीसगढ़ के भिलाई नगर की रहने वाली थी। 7वीं की छात्रा जें. एंजेला ने आत्महत्या करने से पहले टीवी पर फिल्म छिछोरे देखी थी। मूवी देखने के पहले उसने पिता से अभिनेता के बारे में चर्चा भी की थी। एंजेला तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। उसके पिता एस.सतीश रायपुर स्थित निजी कंपनी में नौकरी करते है। बुधवार सुबह ही उन्होंने पत्नी और दो बच्चों को नाना के घर छोड़ा था। घटना के वक्त छात्रा घर पर अकेली थी।

घटना के वक्त टीवी पर छिछोरे फिल्म देख रही थी छात्रा-

एंजेला के पिता एस. सतीश ने बताया कि बुधवार शाम करीब 5 बजे टीवी पर फिल्म छिछोरे चल रही थी। जें. एंजेला ने बताया कि सुशांत की फिल्म आ रही है। बहुत दिनों से एक्टर की फिल्म नहीं देखी थी। इस वजह से करीब 10 मिनट तक बेटी के साथ बैठकर फिल्म देखी। इसके बाद बाथरुम में नहाने चला गया। लौटा तो वह फिल्म देख रही थी। बेटी को मार्केट साथ चलने को कहा तो जाने से मना कर दिया।

फंदा काटकर बेटी को उतारा और अस्पताल ले गए

उन्होंने कहा कि जब बाजार लौटा तो दरवाजा नहीं खुला। तब पिछले हिस्से से कूदकर अंदर गया। इसके बाद पता चला कि एंजेला ने टीवी के सामने ही गले में फंदा कस लिया है। तब भी टीवी पर सुशांत की फिल्म चल रही थी। अंदर पहुंचने के बाद फंदा काटा और बेटी को उतारकर सेक्टर 9 अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से परेशान थी एंजेला-

एंजेला के पिता एस. सतीश ने आगे बताया कि सुशांत की मौत के बाद बेटी गुमसुम रहने लगी थी। वह सिर्फ एक्टर के गाने और फिल्म देखती ती। न्यूज चैनल पर भी सुशांत से जुड़ी खबरें जानने की कोशिश करती थी। उसके दिमाग में गहरा असर पड़ा था। इस वजह से सुसाइड नोट में अभिनेता का जिक्र किया।

एक्टर की छवि खुद में देखने लगी थी छात्रा, सुशांत की करती थी चर्चा-

मनोरोग विशेषज्ञ डॉ. मानक देव सिकंदर के मुताबिक यह भी एक तरह की बीमारी है। छात्रा के लिए सुशांत सिंह राजपूत रोल मॉडल बन गया था। वह एक्टर को लंबे समय से फॉलो कर रही थी। यही वजह है कि उसने वहीं कदम उठाया तो उसके फेवरेट एक्टर ने उठाया था। वह अपने आप को एक्टर समझने लगी थी। अक्सर इस तरह के डिप्रेशन में लोग अपने रोल मॉडल को पर्सनलाइज कर लेते हैं।

महीने भर अंदर छात्रा की तीसरी मौत, बढ़ रहे हैं लगातार मामले-

बता दें जिले में छात्रा की यह तीसरी मौत है। इससे पहले 12वीं की छात्रा से फेल होने के बाद खुदकुशी कर ली। वहीं एक अन्य मामले में टिक टॉक आर्टिस्ट ने आत्महत्या कर ली।

भिलाई की 13 साल की छात्रा ने की आत्महत्या सुसाइड नोट में लिखा सुशांत का चला जाना अच्छा नहीं लगा कुछ देर पहले ही पिता संघ देखी छिछोरे फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube