FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ में कोरोना का आज विस्फोटक रूप, 426 नये मामले और 7 की मौत…राजधानी रायपुर की हालत बद से बदतर होती जा रही

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार तीसरे दिन कोरोना 400 के पार पहुंचा है, हालांकि देर रात तक आने वाले दिन के आखिरी हेल्थ बुलेटिन में ये आंकड़ा 500 के करीब भी जा सकती है। रात 8 बजे तक प्रदेश में कोरोना के 426 नये मामले सामने आये हैं। वहीं प्रदेश में आज कुल 7 संक्रमितों की मौत हुई है। प्रदेश में अब मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 141 पहुंच गया है। प्रदेश में अगर कुल कोरोना मरीजों की बात करें तो ये आंकड़ा 15471 हो गया है। वहीं अस्पताल में भर्ती मरीजों की संख्या अब 5095 पहुंच गयी है। आज अस्पताल से 189 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

प्रदेश में आगर कोरोना प्रभावित जिलों की बात करें तो रायपुर आज भी टॉप पर है। आज एक दिन में राजधानी में 230 नये मरीज मिले हैं। वहीं दुर्ग में 57, बिलासपुर में 42, रायगढ़ में 34, सरगुजा में 16, जशपुर में 11, राजनांदगांव में 9, दंतेवाड़ा में 5 मरीज मिले हैं।

मौत के आंकड़ों की बात करें तो रायपुर के शैलेंद्र नगर, रामकुंड, धननगर चौक टिकरापारा, कैलाशनगर वीरगांव रायपुर में 1-1 मौत हुई है। वहीं दंतेवाड़ा के किरंदुल, एनएमडीसी कालोनी बचेली में 1-1 और जांजगीर के सुकालीपाली में एक मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube