FEATUREDGadgetsGeneralLatestNewsUncategorizedजुर्म

हैवानियत की हद! महिला का किडनैप कर गैंगरेप, , दो दिन बाद मिला शव

भरतपुर –  राजस्थान में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब भरतपुर जिले में महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर राजस्थान सरकार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. जानकारी के मुताबिक भरतपुर जिले के रूदावल थाना क्षेत्र में ककरेटा हनुमान मंदिर के पास एक खेत में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले घर से निकली महिला का शव गांव से करीब 3 किमी दूर नदी के पास एक बाजरे के खेत में मिला है.

वहीं विवाहित महिला के  पति ने नामजद लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार किया गया है. महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई और प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डालने के बाद गला घोंटकर हत्या की गई है.

राजस्थान के भरतपुर में एक महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी

महिला के साथ दरिंदों ने बेरहमी की सारी हदें की पार

7 से ज्यादा लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप

वहीं इधर घटना के बाद रुदावल थाना इलाके में मृतका के परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं. जानकारी मिली है कि महिला का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने गांधी चौक चौराहे को जाम कर दिया है और टैंट लगाकर सड़क पर बैठ गए हैं.

फोन कर किया महिला का अपहरण
बताया जा रहा है कि महिला का शव बाजरे के खेत में सड़ी हुई हालत में मिला. वहीं पुलिस का शुरूआती जांच के बाद कहना है कि आरोपी सुरेंद्र और उसके कुछ साथियों ने पीड़िता को फोन करके बुलाया और इसके बाद उसका अपहरण किया गया. वहीं करीब 36 घंटे से भी ज्यादा समय तक गांव के खेत में शव पड़ा रहा जिसके बाद कुछ महिलाओं के खेत से गुजरने पर किसी जानवर के मरे होने की जैसी दुर्गंध आई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

गैंगरेप के तथ्यों की अभी पुष्टि नहीं : पुलिस
वहीं मामले पर भरतपुर पुलिस का कहना है कि मेडिकल टीम की ओर से महिला का पोस्टमार्टम कराया गया है जिसमें प्राइवेट पार्ट में कोई भी इंजरी नहीं पाई गई है. पुलिस का कहना है कि इसके अलावा रिपोर्ट में अभी गैंगरेप के तथ्यों की भी पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल हत्या के प्रकरण मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube