FEATUREDLatest

सड़क हादसे में विधायक के बेटे और बहू समेत 7 लोगों की मौत…

बैंग्लुरू।   आधी रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में विधायक के बेटे और बहू समेत 7 लोगों की मौत हो गयी। घटना कर्नाटक के बैंग्लुरू की है। तमिलनाडु के होसुर से विधायक वाई. प्रकाश के बेटे-बहू समेत सात लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है। पुलिस के मुताबिक कोरमंगला के पास एक तेज रफ्तार ऑडी खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑडी के परखच्चे तक उड़ गए। डीएमके विधायक वाई. प्रकाश ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उनके बेटे करुण सागर व बहू बिंदू की हादसे में मौत हुई है।घटना रात करीब दो बजे की है। कोरमंगला में जो ऑडी कार बिजली के खंभे से टकराई उसमें कुल सात लोग सवार थे, जिसमें चार पुरुष व तीन महिलाएं थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि छह लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई वहीं सातवें ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान होसुर विधानसभा क्षेत्र से द्रमुक विधायक वाई. प्रकाश के पुत्र करुण सागर (28), उनकी पत्नी डॉ बिंदु, विधायक प्रकाश की बहू इशिता (21), डॉ धनुषा (21), अक्षय गोयल (23), उत्सव और रोहित (23) के रूप में हुई है। औदुगोडी यातायात पुलिस ने कहा कि यह हादसा इतना जोरदार था कि इनमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। लग्जरी वाहनों के एयरबैग नहीं खुले, जिससे वाहन में सवार सभी यात्रियों की मौत हो गई।चश्मदीदों ने घटना को याद करते हुए कहा कि उन्होंने धमाका जैसी आवाज सुनी। जल्द ही, लोग इकट्ठा हो गए और एक एम्बुलेंस और पुलिस को बुलाया। उनमें से चार की सांस नहीं चल रही थी और शवों को वाहन से बाहर निकालने में लगभग 20 मिनट लगे। सभी मृतकों की उम्र 20 से 30 साल के बीच है। उनमें से तीन आगे और चार पीछे बैठे थे। शुरुआती जांच के अनुसार उनमें से किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। सभी शवों को सेंट जॉन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अक्षय गोयल केरल के हैं और उत्सव हरियाणा का रहने वाला है। रोहित हुबली का रहने वाला था और कुछ पीड़ित पीजी हॉस्टल में रह रहे थे। हादसे में शामिल ऑडी क्यू3 वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। कार के अंदरूनी हिस्से पर खून के धब्बे लगे हैं और बाईं ओर के दो पिछले पहिए टूट गए हैं।

READ MORE:दोस्त की पत्नी से सेक्स की मांग करने वाले भाजपा नेता गिरफ्तार…

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को करुण सागर शाम 5.30 बजे दवा खरीदने के लिए बेंगलुरु आए थे। परिवार ने उन्हें रात 9.30 बजे डिनर पर बुलाया था। उन्होंने अपने परिवार को सूचित किया कि वह रात के खाने के लिए नहीं आएंगे और अपने दोस्तों के साथ जाएंगे।अतिरिक्त यातायात आयुक्त डॉ रविकांत गौड़ ने घटनास्थल का दौरा किया और कहा, “दुर्घटना लापरवाही और तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण हुई है। इस घटना की जांच सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) के नेतृत्व में एक टीम करेगी।”अभी यह पता नहीं चल पाया है किचालक ने शराब के नशे में कार चलाई या नहीं। चालक ने तेज रफ्तार कार से नियंत्रण खो दिया था, जो फुटपाथ पर बिजली के खंभे से जा टकराई और बाद में पंजाब नेशनल बैंक की इमारत की दीवार से जा टकराई।इस हादसे में शामिल वाहन का रजिस्ट्रेशन संजीवनी ब्लू मेटल कंपनी के नाम पर जारी किया गया है। जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube