FEATUREDGadgetsGeneralLatestNewsUncategorizedछत्तीसगढ़जुर्मबिलासपुर

छात्रा से दोस्ती कर बनवाया न्यूड वीडियो, फिर कर दिया वायरल

बिलासपुर – सरकंडा क्षेत्र में साथ पढ़ने वाले छात्रों ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। इसके बाद वे उससे चैटिंग करने लगे। उन्होंने चैटिंग को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से न्यूड वीडियो बनवाकर मंगाया। धमकी से डरी छात्रा ने उन्हें अपना ही न्यूड वीडियो बनाकर दे दिया। इसके बाद दोनों छात्रों ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर छात्रा ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित छात्रों की तलाश कर रही है।

सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय छात्रा का उसके ही स्कूल में पढ़ने वालों से पहचान थी। इसका फायदा उठाते हुए बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्रों ने इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती कर ली। इसके बाद दोनों उससे चैटिंग करने लगे। दो महीने चैटिंग के बाद एक छात्र ने छात्रा को अपना न्यूड वीडियो बनाकर देने के लिए कहा। छात्रा ने उसे मना कर दिया। इस पर छात्र उसे धमकी देने लगा। उसने दो महीने तक हुई चैटिंग को इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इससे डरी छात्रा ने उसे अपना न्यूड वीडियो बनाकर दे दिया। इसकी जानकारी होने पर दूसरे छात्र ने भी उसे धमकियां देनी शुरू कर दी। इस पर छात्रा ने उसे भी वहीं वीडियो भेज दिया। इधर दोनों छात्रों ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया।

छात्रा की सहेलियों ने इसे देख लिया। उन्होंने छात्रा को इसकी जानकारी दी। इससे छात्रा डर गई। उसने स्वजन को इसकी जानकारी नहीं दी। बाद में उसकी सहेलियों ने ही स्वजन को जानकारी दी। इस पर स्वजन ने उससे पूछताछ की। इसमें पूरा मामला सामने आया। उन्होंने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है। इधर घटना के बाद से दोनों छात्र अपने ठिकाने से फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube