FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन 6 अगस्त तक बढ़ाया गया, कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए समीक्षा बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे का बयान

शुभम शर्मा – रायपुर | छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन 6 अगस्त तक बढ़ाया गया। कोरोना पर समीक्षा बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे का बयान। जिन जिलों में संक्रमण ज़्यादा वहाँ बढ़ेगा लॉकडाउन। प्रदेश में बढ़े कोरोना के मामले के मद्देनजर राज्य सरकार ने ये फैसला लिया है। सभी जिलों के कलेक्टर्स को दिए गए निर्देश। लॉकडाउन में मनेगा राखी का त्यौहार। आखिरकार सरकार ने कैबिनेट मीटिंग के बाद फैसला लिया है कि लॉक डाउन को बढ़ाया जाएगा। प्रदेश में बढ़े कोरोना के मामले के मद्देनजर राज्य सरकार ने ये फैसला लिया है। बैठक के बाद मंत्री रविंद्र चौबे ने मीडिया से बातचीत में इस बात की जानकारी दी है।

जिन जिलों में संक्रमण का प्रभाव होगा, वहां कलेक्टर स्थिति के मुताबिक 6 अगस्त लॉकडाउन को बढ़ाने का निर्णय लेंगे। आपको बता दें कि अभी मौजूदा वक्त 28 जुलाई तक लॉकडाउन रखा गया था, लेकिन अब उसे बढ़ाकर 6 अगस्त तक कर दिया गया है। करीब 4 घंटे तक चली बैठक के बाद राज्य सरकार ने इस बाबत फैसला लिया है। आपको बता दे कि इस बार भी जिले के जिलाधीश ही लॉक डाउन पर फैसला लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube