FEATUREDGadgetsGeneralLatestNewsUncategorizedजुर्मव्यापार

इलेक्ट्रानिक कारोबारी का शव मिला, स्वजन बोले- हत्या कर फेंका

इंदौर के कोतवाली थाना क्षेत्र से लापता इलेक्ट्रानिक कारोबारी का शव धार जिले के भोगावा में नर्मदा नदी किनारे मिल गया है। स्वजन का आरोप है उसकी हत्या हुई है। पुलिस जांच में लीपापोती कर रही है। घटना के पूर्व उसके खाते से रुपयों का लेनदेन भी हुआ था। पुलिस एक दूसरे के थाना क्षेत्र का मामला बता कर दबाने की कोशिश कर रही है।

सदर बाजार निवासी गोविंद कुकड़े ने 16 अगस्त को कोतवाली थाने में बेटे नरेश की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। नरेश राजाराममोहन राय कांप्लेक्स में इलेक्ट्रानिक उपकरणों का कारोबार करता था। दो दिन बाद नरेश का शव नर्मदा नदी में मिला। धार पुलिस ने मर्ग कायम कर कोतवाली पुलिस को जानकारी दे दी। नरेश के स्वजन का आरोप है कि उसकी हत्या हुई है। शव नग्न अवस्था में मिला है। जूते और मोजे भी गायब हैं। नरेश का वजन करीब 80 किलो था। शव फूलने के कारण 200 किलो का हो चुका था। ऐसे में उसका पेंट और जूते-मोजे कैसे खुल सकते हैं।

32 हजार का लेनलेन हुआ – भाई ने कहा कि घटना के पूर्व उसके खाते से करीब 32 हजार रुपये राजस्थान के मुकेश माली के खाते में ट्रांसफर हुए थे। मुकेश से बात की तो पहले रुपयों के ट्रांजेक्शन से मुकुर गया। बाद में कहा शायद गलती से रुपये आ गए होंगे। पुलिस को यह बिंदु बताया लेकिन ध्यान नहीं दिया। एसआइ अनुराधा लोधी ने कहा कि मुकेश की लोकेशन दिल्ली आ रही है। शव धार जिले में मिला है, इसलिए जांच डायरी धार भेज देंगे।

चोइथराम मंडी तक अकेला दिखा नरेश – स्वजन के मुताबिक गुमशुदगी के बाद उन्होंने खुद ही नरेश के बारे में जानकारी जुटाई। वह दुकान से पैदल निकला था। चोइथराम सब्जी मंडी तक उसके जाने के फुटेज भी जुटा लिए थे। मोबाइल की आखिरी लोकेशन भी राऊ की मिली थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube