FEATUREDGeneralLatestNewsUncategorizedछत्तीसगढ़रायपुर

बीजेपी का विधानसभा स्तरीय बैठक संपन्न, विधायक निवास का घेराव करने निकले कार्यकर्ता

बेमेतरा। मिशन 2023 विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी द्वारा नवागढ़ विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया ।

विधानसभा चुनाव को अभी एक वर्ष का समय बाकी है परंतु जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी द्वारा अभी से चुनाव की तैयारी प्रारंभ कर दी है । जहां आला नेताओं द्वारा पार्टी को मजबुत करने के लिये कार्यकर्ताओं की बैठक कराई जा रही है. तो वही दुसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के इस बैकठ में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा खुलकर गुटबाजी करते हुए दिखाई पड़ी रही है।

इस पुरे आयोजन में संगठन और पूर्व मंत्री दयालदास बघेल के लोगों के बीच गुटबाजी खुलकर दिखी। जहां इस बैठक के उपरांत वर्तमान विधायक गुरुदयाल बंजारे का निवास का घेराव संगठन द्वारा रखा गया था लेकिन पुर्व मंत्री दयालदास बघेल द्वारा उस घेराव से दुरी बनाते हुऐ कार्यक्रम के बाद वहां से चले गये। पूर्व मंत्री के द्वारा इस घेराव से दुरी बनाने की चर्चा जहां कार्यकर्ताओं के बीच हो रही है तो वहीं दूसरी ओर इस पूरे घटनाक्रम को देखने से तो ऐसा लगता है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में नवागढ़ भारतीय जनता पार्टी में और भी खुलकर गुटबाजी देखने को मिलेगी। इस कार्यकर्ता बैठक मे मुख्य रूप से नवागढ़ विधानसभा प्रभारी तोखन साहु व सह प्रभारी विक्रम सिंह उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube