FEATUREDGadgetsGeneralLatestNewsUncategorizedछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

बेरोजगारी, नशा और बढ़ते अपराध को लेकर BJP करेंगे बड़ा प्रदर्शन ,भाजयुमो

भारतीय जनता युवा मोर्चा 24 अगस्त को रायपुर में बड़ा विरोध प्रदर्शन करने जा रहा है। कार्यक्रम की रूप रेखा तय करने मंगलवार शाम को पदाधिकारियों, जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों की बैठक हुई। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई इस बैठक में तय किया गया कि भाजयुमो द्वारा बेरोजगारी विषय पर विगत एक महीने से चल रहे आंदोलन को बड़ा रूप दिया जाएगा। प्रदेश भर से हजारों युवाओं के जुटने के आसार हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि भाजयुमो प्रदेश के युवा की ताकत है। हम छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माता श्रद्धेय भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि मना रहे हैं। यह दुःखद और दुर्भाग्यपूर्ण है, कि छत्तीसगढ़ के युवाओं को लगातार छला गया, ठगा गया। नशे का काला कारोबार फल फूल रहा हैं। अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया गया है। माफिया राज चल रहा हैं।

युवाओं के साथ अन्याय करने वाली कांग्रेस को हम जवाब देंगे। 24 अगस्त को छत्तीसगढ़ के युवाओं की आवाज बनकर हल्ला युवा मोर्चा हल्ला बोलेगा। क्षेत्रीय सह संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने भाजयुमो के कार्यों की समीक्षा की और आगामी आंदोलन को लेकर आवश्यक रणनीतिक दिशानिर्देश दिये। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि हम ना सोएंगे, ना सोने देंगे। युवाओं को छलने और ठगने वाली छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की नींद उड़ा देंगे।

भाजयुमो मीडिया कोऑर्डिनेट उमेश घोरमोड़े ने बताया कि बैठक में संगठन महामंत्री पवन साय ने रायपुर चलने का आह्वान रायपुर चलो का नारा बुलंद करते हुए एक सकारात्मक वातावरण का निर्माण करने के निर्देश दिए हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने भाजयुमो द्वारा अब तक किए गए आंदोलन और आगामी कार्ययोजना की जानकारी दी। इस बैठक में भाजपा प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल, भूपेंद्र सवन्नी, किरण देव, शिवरतन शर्मा, अनुराग सिंहदेव, ओपी चौधरी शाामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube