FEATUREDLatestNewsअन्तर्राष्ट्रीयखेलराष्ट्रीय

मौसम को लेकर बढ़ी परेशानी, डबल हेडर वाले मैचों में आ सकती है बड़ी दिक्कत

नई दिल्ली | बेशक शाम को जब आईपीएल मैच शुरू होगा तब दुबई और अबुधाबी का टेम्प्रेचर में गिरावट जरूर आएगी, लेकिन डबल हेडर मैचों में दोपहर में खेले जाने वाले मैचों में प्लेयर्स के लिए परेशानी जरूर होगी।
आईपीएल 2020 इस बार कोरोनावायरस की वजह से यूएई में होने जा रहा है, और इसके आयोजन के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है। यूएई के माहौल में ढलने में प्लेयर्स को थोड़ा समय जरूर लगेगा, वहीं पिच भी भारत के मुकाबले थोड़ी अलग रहेगी। एक चीज जो भारत से अलग यूएई में देखने को मिलेगी, वो है वहां का मौसम। यूएई में मौसम गर्म रहता है, और ये परेशानी क्रिकेटर्स को रहने वाली है। आईपीएल 2020 19 सितम्बर से शुरू होगा, और 10 नवंबर को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

डबल हेडर वाले मैचों में होगी परेशानी

बेशक शाम को जब आईपीएल मैच शुरू होगा तब दुबई और अबुधाबी का टेम्प्रेचर में गिरावट जरूर आएगी, लेकिन डबल हेडर मैचों में दोपहर में खेले जाने वाले मैचों में प्लेयर्स के लिए परेशानी जरूर होगी। वहां के टाइम अनुसार दोपहर वाले मैचों के समय को लेकर भी बातचीत चल रही है, और इन मैचों को दोपहर ढाई बजे (4 बजे) से शुरू करने पर विचार चल रहा है। जेम्स एंडरसन600 विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज

आईपीएल शेड्यूल में देरी का कारण

बेशक आईपीएल के पहले मैच और फाइनल मैच की तारीखें आ चुकी है लेकिन आईपीएल 2020 का फुल शेड्यूल अभी तक नहीं आया है। इसमें देरी के कई कारण सामने आ रहे हैं, इसमें एक वहां के मौसम पर चर्चा भी वजह हैं। वहीं दूसरा कारण बताया जा रहा है कि इस बार फ्लेक्सिबल शेड्यूल बनाने पर विचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube