राशिफल

आज का राशिफल : 27 June 2020 राशिफल,कैसा रहेगा आपका दिन

रायपुर । सूर्य, बुध, राहु मिथुन राशि में हैं। चंद्रमा अभी भी सिंह राशि में हैं। केतु धनु राशि में हैं। गुरु और शनि मंत्र राशि में हैं। मीन राशि के मंगल बने हुए हैं। शुक्र मारगी हो चुके हैं। बड़ी अच्छी स्थिति इटवेन और वृषभ के लिए है। लेकिन अभी भी बुध, गुरु और शनि वक्री हैं। सूर्य और राहु एक साथ ग्रहण योग बना रहे हैं। पूरे जनमानस को बहुत सावधानी से चलना है। यह भी अच्छी स्थिति नहीं है। बहुत रेसकर चलना है।

मेष राशि

आज आपमें ऊर्जा की थोड़ी कमी महसूस हो सकती है। लम्बे समय से चली आ रही परिस्थितियों में परिवर्तन होगा जिसके कारण मन में उदासी सी महसूस हो सकती है। परिवर्तन केवल जीवन का नियम है, अच्छा या बुरा कुछ भी स्थायी नहीं है। लोगों और वस्तुओं से अपने आप को वियुक्त करें। आज का दिन अपने दिन देव को याद करें और उनका अर्चना अवश्य करें।

वृषभ राशि

आज थोड़ा समय अपने लिए निश्चित रूप से और अपने आने वाले जीवन की राह और लक्ष्य का निर्धारण करें। दैवीय कृपा से आपको बहुत कुछ मिला है, अपने कौशल से दूसरों का मार्गदर्शन करें, दूसरों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने की आप क्षमता रखते हैं, अपने इस दायित्व को निभाएं। जब तक दूर भागते रहेंगे तब तक जीवन में अनुकरणोश की भावना बनी रहेगी।

मिथुन राशि

आज के दिन आपके लिए परिस्थिति चाहे कितनी भी प्रतिकूल हो, आपकी मेहनत और विश्वास से आप उसमे भी अपने लाभ को पहचान सकते हैं। आपकी चारों ओर की सकारात्मक ऊर्जा और सहयोग के वातावरण को पहचानें, आपको बहुत से सुंदर अवसर मिल रहे हैं जीवन में उन्नति के लिए, उन्हें ध्यान दें। अपनी योग्यता पर भरोसा रखें और अपने लिए काम करें। अपने अस्तित्व की पहचान बनाएँ।)

कर्क राशि

आज आप रचनात्मक ऊर्जा की अधिकता रखेंगे। यह उचित दिशा में अवश्य मिलता है। आज किसी भी प्रकार का रचनात्मक कार्य करें जो आपको पसंद हो जैसे की लेखन,, डांस, कुकिंग इत्यादि। इससे आपके मन में संतोष की भावना बढ़ेगी और स्वास्थ्य लाभ भी होगा। आपके काम में भी फोकस बढ़ेगा और काम की गुणवत्ता में भी सुधार होगा। आज किसी प्रकार से दान ज़रूर करें।

सिंह राशि

आज के लिए आपके लिए सकारात्मकता से भरा रह सकता है। आपके लिए कुछ चुनौतियों का सामना करने का संकेत है लेकिन आपको इसमें जीत मिल सकती है। आपके लिए इसमें एक बात अच्छी हो सकती है कि आप इन चुनौतियों का सामना करने में कई दोस्त और परिचित लोगों की मदद कर सकते हैं। ये दिन कुल मिलाकर आपके लिए कई चीजें सीखने के लिहाज से बहुत

कन्या राशि

आज के दिन के लिए आपकी सच्चाई और नुकसान से नुकसान उठाने वाला हो सकता है। आपको कुछ लोगों की बातों का बुरा लग सकता है या आपकी बातों का कुछ लोग गलत अर्थ निकाल सकते हैं। आपको अपने ईगो को अलग रखकर काम करने की आवश्यकता है। संभव है कि कुछ लोगों से आपका विवाद हो जाए या कुछ लोग अलग होने का मन बना लें।

तुला राशि

आज का दिन कुछ अलग मिजाज वाला हो सकता है। आपके लिए परिवर्तनों के विचारों की अधिकता बनी रह सकती है। कुछ व्यवस्थाओं और आय के स्रोतों में आपको वृद्धि करने या परिवर्तन करने का मौका मिल सकता है। जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें कुछ अच्छे ऑफर मिल सकते हैं। जो लोग संयुक्तब मोड़ भी चाहते हैं उनके लिए भी समय अनुकूल रहेगा।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए अपने समय के बेहतर उपयोग करने के लिए है। आपको महसूस होगा कि कुछ चीजें आपका ध्यान भात रही हैं, इस कारण आप अपने लक्ष्य तक पहुंचने में कठिनाई आ रही है। आज आप अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी हेल्थ पर भी पूरा ध्यान देने की कोशिश कर सकते हैं। आपको दौड़ने और वाहन चलाने में सावधानी रखने की आवश्यकता है।

धनु राशि


आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और मजबूत होगा। जिन छात्रों को करियर संबंधी किसी प्रकार की परेशानी आ रही है, उन्हें आज बड़े भाई या बड़ी बहन से मदद मिलेगी। परिवार के लोगों में आपसी तालमेल बेहतर बनेगा। आज आपकी सकारात्मक सोच आपको सफलता दिलायेगी। अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए घर के सदस्यों के साथ बैठ कर चर्चा करेंगे।

मकर राशि


आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। दिन की शुरुआत में थोड़ा सुस्ती रहेगी। आपको किसी भी तरह की जिद्द करने से आज बचना चाहिए, वरना आपको परेशानी हो सकती है। जीवन साथी को सफलता मिलना के योग बन रहा है। सेहत में उतार-चढ़ाव से बचने के लिए आपको खान-पान पर ध्यान देना होगा। लवमेटस एक दुसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे। छात्रों को उनकी मेहनत का उचित फल मिलेगा।

कुंभ राशि


आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आपका व्यक्तित्व स्वभाव की तरह चारों ओर महकेगा। आपको कोई बड़ी प्रसिद्धि मिलने के योग बने हुए है। परिवार में किसी जरूरी काम के पूरा हो जाने से मन प्रसन्न रहेगा। छात्र किसी काम को पूरा करने के लिए पिता की मदद करेगा, जिससे उनका काम अच्छा से पूरा होगा।

मीन राशि


आज का दिन जीवन में सुनहरे पल के बारे में आने वाला है। दाम्पत्य जीवन में परस्पर विश्वास के सहारे संबंधों में मजबूती आयेगी। आज आप अपने वाणी पर संयम रखें। महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। आज माता-पिता को किसी स्वास्थ्य से जुडी परेशानी से छुटकारा मिलेगा। लवमेटस के लिए दिन सामान्य रहने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube