LatestNewsराजनीति

सियासी गलियारों में मचा हड़कंप! विधायक अपनी पत्नी के साथ मिला कोरोना पॉजेटिव

भोपाल। मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में उस वक्त हड़कंप मच गया…जब एक विधायक अपनी पत्नी के साथ कोरोना पॉजेटिव पाये गये। BJP विधायक शुक्रवार को विधानसभा भी गये थे, जहां उन्होंने राज्यसभा की वोटिंग में हिस्सा लिया था। अब वही विधायक अपनी पत्नी के साथ कोरोना पॉजेटिव मिले थे। एमपी की जावद सीट से भाजपा के विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की रिपोर्ट शुक्रवार की रात पॉजेटिव पायी गयी है।

विधायक के मुताबिक कल उनकी पत्नी को बुखार आया था जिसके बाद उनकी पत्नी और उन्होंने अपना टेस्ट भोपाल की एक प्राइवेट लैब में करवाया था जिसकी रिपोर्ट कल रात साढे दस बजे आई है और दोनों कोरोना पॉजिटिव हैं। मध्यप्रदेश में विधायक के कोरोना पॉजेटिव होने का ये दूसरा मामला है। इससे पहले कांग्रेस के कुणाल चौधरी कोरोना पॉजेटिव मिले थे, अब भाजपा विधायक भी संक्रमित पाये गयेहैं।

राज्यसभा चुनाव में मतदान के दौरान जो-जो उनके संपर्क में आए उनकी तलाश की जा रही है। जावद में विधायक सकलेचा का निवास क्षेत्र पहले से ही कंटेन्मेंट एरिया बना हुआ है। सकलेचा पिछले कुछ दिनों से उनके फॉर्म हाउस पर रह रहे थे। यह कहा जा रहा है कि विधायक सकलेचा कई लोगों से मिले थे और राज्यसभा चुनाव से पहले हुई भाजपा की मीटिंग में शामिल हुए थे।

भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के कोरोना पॉजिटिव निकलने की सूचना के बाद विधानसभा सचिवालय ने राज्यसभा चुनाव में मतदान के फुटेज निकालने के निर्देश दिए हैं।बताया जा रहा है कि अब मध्यप्रदेश के ज्यादातर विधायक अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube