FEATUREDGeneralLatestNewsUncategorizedजुर्म

घर में अकेली थी युवती, मौसेरे भाई ने ही किया दुष्कर्म, आरोपी गिरिफ्तार

ग्वालियर – माधव गंज क्षेत्र में रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। इसमें एक युवती के साथ उसके मौसेरे भाई नहीं दुष्कर्म कर डाला। जब युवती घर में अकेली थी, तभी वह घर में घुस आया और उसने दुष्कर्म किया। इस मामले में माधवगंज पुलिस ने एफ आई आर दर्ज की और आरोपी को कुछ देर बाद ही पकड़ लिया।

माधव गंज थाना प्रभारी महेश शर्मा ने  जानकारी देते हुए बताया कि माधव गंज क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती के माता पिता घर से बाहर गए हुए थे। युवती घर में अकेली थी। तभी उसका मौसेरा भाई घर में घुस आया, उसने युवती के घर का दरवाजा खटखटाया। मौसेरा भाई था इसलिए युवती ने दरवाजा खोल दिया। अंदर घुसा और पीने के लिए पानी मांगा। भतीजे से ही पानी लेने के लिए किचन में गई तो पीछे से वह भी आ गया यहां उसके साथ अश्लील हरकत शुरु कर दी। युवती के विरोध करने पर धमकाने लगा और धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती रोती रही चिल्लाती रही लेकिन आरोपी नहीं माना, उसने युवती के साथ जबरदस्ती की। फिर युवती के साथ मारपीट कर यहां से भाग निकला। युवती ने जैसे तैसे खुद को संभाला कमरे में बैठकर वह रो रही थी।

तभी युवती की नानी वहां आ गई। जब नानी ने उसे बात की तो उसने रोते हुए नानी को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद नानी और अन्य स्वजन उसे लेकर माधोगंज थाने पहुंच गए। यहां एफ आई आर दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। करीब 3 घंटे बाद आरोपी को पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया और जेल भेज दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube