FEATUREDGeneralLatestNewsUncategorizedछत्तीसगढ़जुर्मरायपुर

पिता ने गर्भ में पल रहे बच्चे को मार डाला:प्रेग्नेंट बीवी के पेट में मारा मुक्का और भाग गया; बच्चे की हो गई मौत

बीते 5 दिनों से पुलिस एक फरार पति को ढूंढ रही है। अब तक इसका कोई पता नहीं चल सका है। खबर है कि आरोपी पति छत्तीसगढ़ छोड़कर भाग गया है। भागे हुए बदमाश को ढूंढने पुलिस भी बाहरी राज्यों में पतासाजी कर रही है। आरोपी पर अपने ही बच्चे की हत्या का इल्जाम है। इसने गर्भ में पल रहे अपने बच्चे को ही जान से मार दिया।

घटना रायपुर के तेलीबांधा स्थित बीएसयूपी कॉलोनी की है। अपने बच्चे की जान लेने वाले शख्स का नाम माखन कुमार है। यह पिछले कुछ समय से BSUP कॉलोनी में ही अपनी पत्नी ज्योति के साथ रह रहा था। ज्योति प्रेग्नेंट थी और माखन ने उसी हालत में पत्नी के साथ मारपीट की।

ये हुआ उस रात

घटना बीते 1 दिसंबर की है। ज्योति ने पुलिस को बताया कि देर रात उसका पति माखन घर लौटा वह रो रहा था । पत्नी ने पूछा कि आखिर क्यों रो रहे हो। इस बात से झुंझलाकर माखन ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। माखन ने अपनी प्रेग्नेंट बीवी को जमीन पर पटका और हाथ के मुक्के से उसके पेट पर वार कर दिया।

8 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी दर्द से कराहने लगी। हालत इतनी बिगड़ गई कि ज्योति वही बेहोश हो गई। 4 दिसम्बर को परिजनों ने इसके बाद डॉक्टर से चेकअप कराया और पता चला कि गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई है। 6 दिसंबर को महिला को एक प्राइवेट नर्सिंग होम में एडमिट किया गया और मृत बच्चे को सर्जरी के बाद निकाला गया। माखन को पता था कि यह विवाद पुलिस तक पहुंचेगा इससे पहले ही वह फरार हो चुका था। अब केस दर्ज होने के बाद लगातार बीते 5 दिनों से पुलिस फरार पति की तलाश में है।

6 साल पहले हुई थी शादी

माखन और ज्योति की शादी 6 साल पहले हुई थी। इनकी 5 साल की एक छोटी बेटी भी है। दोबारा प्रेग्नेंट होने के बाद से ही माखन ज्योति के साथ अक्सर विवाद किया करता था । मगर यह विवाद इस कदर बढ़ा कि गर्भ में पल रहे बच्चे की जान चली गई। जिसकी कोई गलती भी नहीं थी और उसने ना ही दुनिया देखी थी। बच्चे की मौत के बाद ज्योति का भी बुरा हाल है परिजन उसका इलाज करवा रहे हैं। बदमाश पति माखन न सिर्फ फरार हुआ है, बल्कि वह अपने साथ अपना सामान लेकर भागा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube