FEATUREDGeneralLatestNewsUncategorizedछत्तीसगढ़रायपुर

UNV डिजिटल टेक्नोलॉजी कंपनी ने रखा कार्यक्रम: अपराधिक मामलों को रोकने में CCTV की भूमिका की दी जानकारी…

रायपुर। राजधानी रायपुर में UNV डिजिटल टेक्नोलॉजी कंपनी की ओर से प्रोडक्ट्स लॉन्चिंग और डीलर मीट समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में सीसीटीवी ब्रांड UNV के बारे में जानकारी दी गई। इसके साथ ही CCTV कैमरों की उन्नत टेक्नोलॉजी के बारे में भी बताया गया।

आपको बता दें कि, रायपुर के VIP रोड स्थित होटल Clarks inn में UNV digital technology company ltd. की प्रोडक्ट्स लॉन्चिंग और डीलर मीट को लेकर भव्य समारोह का आयोजन किया गया था. इस समारोह में छत्तीसगढ़ सीसीटीवी एसोसिएशन (Chhattisgarh CCTV Association) के सभी सदस्य और पार्टनर्स सम्मिलित हुए। इस समरोह में ‘आज कल समाज मे हो रहे अपराधिक मामलों को सीसीटीवी के जरिये रोकना और उन पर निगरानी रखना’ विषय पर चर्चा हुई।

 

समारोह के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ UNV के दो प्रमुख RD Arihant security and solutions से जितेंद्र जी और विवेक जी एवं Hi-tech solutions से सुनील जी रहे। इसके साथ ही कंपनी की तरफ से मुख्य रूप से सौरभ शुक्ला (RSM) और शेखर तिवारी, अमितेश, राहुल (BSL) उपस्थित रहे।

सीसीटीवी ब्रांड UNV के बारे में दी जानकारी
समारोह में आए अतिथियों ने बाजार में तेजी से उभरते हुऐ सीसीटीवी ब्रांड UNV के बारे में रोचक जानकारी दी। जिसमें आगे आने वाले Make in India products और सीसीटीवी कैमरों की नई और सबसे उन्नत टेक्नोलॉजी के बारे में बताया गया। इसके साथ ही CCTV कैमरों के उपयोग की भी जानकारी दी गई और बताया कि सीसीटीवी हमारे जीवन में रोज उपयोग होने वाले उत्पादों में महत्वपूर्ण भूमिका रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube