FEATUREDLatestNewsमनोरंजन

‘अभय 2’ के एक सीन में क्रिमिनल बोर्ड पर स्वतंत्रता सेनानी की फ़ोटो देख फूटा लोगों का गुस्सा, चैनल को मांगनी पड़ी माफ़ी

मुंबई| ‘अभय 2’ के एक सीन में क्रिमिनल बोर्ड पर शहीद खुदीराम बोस की फोटो दिखाई गई। जिसके बाद से लोगों का गुस्सा इस वेब सीरीज के खिलाफ फूट रहा है। बढ़ते विवाद के बाद चैनल ने माफी मांगी है।

कोरोना की वजह से सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म ही मनोरंजन का एकमात्र जरिया बचा है। हाल ही में जी5 (Zee5) पर अभय वेब सीरीज का दूसरा सीजन ‘अभय 2’ (Abhay 2) रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही ये वेब सीरीज विवादों में शामिल हो गई है। दरअसल, वेब सीरीज के एक सीन में क्रिमिनल बोर्ड पर शहीद खुदीराम बोस (Khudiram Bose) की फोटो लगी हुई नजर आई, जिसके बाद से इस सीरीज का विरोध हो रहा है। लोग इस वेब सीरीज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे है।

विवाद को बढ़ता देख चैनल ने सीन को एडिट किया और इस गलती से लिए लोगों से माफी भी मांगी। इसको लेकर जी5 प्रीमियम ने एक ट्वीट किया। ट्वीट में चैनल ने कहा- ‘अभय 2′ में सीन में से वो तस्वीर हटा दी गई है। ये बिल्कुल गैरइरादतन था और हमें इसका खेद है। वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म होने के नाते, हम इसे बेहद गंभीरता से लेते हैं। हम एक भारतीय ब्रांड हैं और देशभक्ति से कई कंटेंट लाते रहे हैं। हमारी प्रार्थना है कि इसका राजनीतिकरण न करें और हमारी बिना शर्त माफी को स्वीकार कर लें। उम्मीद है कि दर्शक अपना विश्वास बनाए रखेंगे’

आपको बता दें कि ‘अभय 2’ के एक सीन फिल्माया गया था। जिसमें पुलिस स्टेशन दिखाया गया और स्टेशन के अंदर अपराधियों की फोटो से भरा बोर्ड नजर आया। इस बोर्ड में स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस की फोटो भी लगी हुई थी। सामने कुणाल कुर्सी पर बैठे अपराधी से बात कर रहे है। इस सीन का स्क्रीन शॉट जमकर वायरल हो रहा है। साल 1908 में 18 साल की उम्र में देशसेवा करते हुए स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस को फांसी पर लटका दिए गए थे। जी5 और ‘अभय 2’ के डायरेक्टर केन घोष ने माफी मांग ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube