FEATUREDGeneralLatestNewsUncategorizedछत्तीसगढ़

गंभीर आरोप लगाए, छत्तीसगढ़ भाजपा नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर कांग्रेस पर मामला पंचायत स्तर के शिक्षाकर्मियों की विधवा महिलाओं से भी जुड़ा हुआ

छत्तीसगढ़ भाजपा नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं । मामला पंचायत स्तर के शिक्षाकर्मियों की विधवा महिलाओं से भी जुड़ा हुआ है। इसे जनता के पैसों के दुरुपयोग से जुड़कर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बड़ा दावा किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस लेने भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय एकात्म परिसर में भाजपा के मीडिया प्रमुख अमित चिमनानी केदार गुप्ता संदीप शर्मा जैसे नेता जुटे। इन नेताओं ने दावा किया कि भिलाई स्थिति चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज को खरीदने में जनता के पैसे का दुरुपयोग किया गया है। कुछ वक्त पहले इस कॉलेज का सरकारी अधिग्रहण हुआ है।

भाजपा नेताओं की तरफ से कहा गया कि इस कॉलेज को बैंक ने नीलामी के लिए 140 करोड़ की कीमत तय की थी मगर प्रशासनिक प्रक्रियाओं में 278 करोड़ खर्च कर इस कॉलेज को अधिग्रहित किया गया है।

पिछले 15 दिनों से रायपुर राजधानी में पंचायत स्तर के शिक्षाकर्मियों की विधवा पत्नियां धरना दे रही हैं । इनकी मांग है कि पति की जगह इन्हें अनुकंपा नियुक्ति दी जाए, मगर अब तक इन्हें किसी भी तरह की मदद नहीं दी गई है। भाजपा नेताओं ने दावा किया कि चंदूलाल चंद्राकर कॉलेज खरीदने में बड़ी रकम खर्च हुई मगर 10 हजार की अनुकंपा नियुक्ति इन महिलाओं को नहीं दी जा रही है । इस पूरे मामले में कांग्रेस से भाजपा नेताओं ने जवाब मांगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube