FEATUREDGeneralLatestTOP STORIESजुर्म

खुद को गोली मारकर बेटे का कर लिया अपहरण…

मुरादाबाद।   कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मरघटी में ग्रामीण ने खुद को गोली मारने के बाद उसके बेटे का अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बालक की तलाश में जुट गई। पड़ताल में पुलिस को पता चला कि ग्रामीण ने अपने विरोधी को फंसाने के लिए खुद ही अपने को गोली मार ली थी और बेटे को दोस्त के घर छोड़ आया था। पुलिस ने मुरादाबाद से बालक बरामद कर लिया है।

READ MORE:पेट्रोलियम कंपनी से 17 लाख 70 हजार रुपये की धोखाधड़ी…

ग्राम मरघटी के जयपाल ने सोमवार रात पुलिस को सूचना दी कि गांव के ही रियाज ने उसे गोली मारने के बाद उसके आठ साल के बेटे अखिलेश का अपहरण कर लिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। बालक की तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी की। इसी बीच पुलिस को पता लगा कि जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया जा रहा है वह पूरी तरह विकलांग है और चलने फिरने लायक भी नहीं है।

READ MORE:आज हो सकता है फैसला, राहुल गाँधी के निवास पहुचे सीएम भूपेश बघेल, टी. एस. सिंहदेव

पुलिस ने जयपाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही उससे पूछताछ भी शुरू कर दी। उसके फोन के बारे में जानकारी की तो बताया कि वह महीने भर से फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा है। पुलिस को उसकी बात पर शक हुआ और सर्विलांस के जरिए उसके फोन की जानकारी की। तब पता लगा कि उसने कल ही अपने भांजे से बात की थी‌। इसके बाद पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। बताया कि रियाज ने उसके साथ चीटिंग की है। प्लाट के नाम पर उससे 25 लाख रुपये ऐंठ लिए हैं।

READ MORE:नाजायज सम्बन्ध के चलते ससुर ने 5 लोगो को उतारा मौत के घाट…

उसने रियाज को फंसाने के लिए ऐसा किया है। बेटे को मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में डेरिया में विपिन के घर छोड़ा आया है। विपिन उसका दोस्त है। इस पर पुलिस की टीम मुरादाबाद पहुंची और बालक को बरामद कर लिया। पुलिस को यह भी पता चला है कि पहले जयपाल और रियाज दोस्त थे। दोनों चिटफंड कंपनी में काम करते थे। क्षेत्र के तमाम लोगों से रकम जमा करा ली। इसी को लेकर उनमें विवाद हो गया और फिर अलग-अलग हो गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube