FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़रायपुर

प्रदेश में IPS के भतीजे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा

भिलाई | कल भिलाई में रहने वाले आईपीएस अफसर के भतीजे ने खुदकुशी कर ली। सुसाइड करने वाले बालक का नाम आशीष पैकरा है। वह वरिष्ट आईपीएस और अतिरिक्त परिवहन आयुक्त टीआर पैकरा का भतीजा था। शुक्रवार की सुबह आशीष ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली।

बात भिलाई निवासी 17 वर्षीय नाबालिग आशीष पैकरा की हो रही है, जिसने कल खुदकुशी कर ली. आशीष का शव उसके घर पर फंदे से लटकते मिला. आशीष पैकरा IPS और परिवन आयुक्त टीएस पैकरा का भतीजा था. भिलाई नगर पुलिस के मुताबिक आशीष अपने बड़े पिताजी टीएस के घर रहकर अध्ययनरत् था।

पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है. सुसाइड नोट में आशीष ने अपनी मौत के लिए खुद को न सिर्फ जिम्मेदार बताया, बल्कि यह भी लिखा है कि उसे लेकर कोई भी अफसोस न करें. उन्होंने लिखा-

मेरा पढ़ाई में मन नहीं लगता. मेरा करियर बर्बाद हो चुका है. मैं घरवालों का समय और पैसा बर्बाद कर रहा हूँ. कोई भी बड़े पापा और मम्मी को बीच में न लाए. कोई अफसोस मत करना. मेरे बुरे कार्यों का याद करना और कहना कि अच्छा हुआ मर गया. सिर्फ सोते समय अच्छा लगता है. अब हमेशा के लिए सो जाऊंगा, गुड नाइट…

मामले में पुलिस मर्ग कायम मामले की जांच शुरू कर दी है-

मृतक आशीष पैकरा (17) अपने चाचा टीआर पैकरा के बंगले 14/32 में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। आज सुबह मृतक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि आज सुबह छह बजे ही उसे बंगले में अखबार पढ़ते हुए देखा गया था। इसके कुछ देर बाद उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। बंगले में तैनात आरक्षक ने आशीष को फंदे पर लटका देखा तो इसकी जानकारी टीआर पैकरा और भिलाई पुलिस को दी गई।

जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और छात्र के शव को उसके गृहग्राम बागबहार के लिए भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube