FEATUREDGeneralLatestNewsUncategorizedछत्तीसगढ़रायपुर

राजधानी रायपुर में एक बस ड्राइवर के आंख में मिर्च पाउडर डालकर बदमाशों ने किया हमला

राजधानी रायपुर में एक बस ड्राइवर के आंख में मिर्च पाउडर डालकर भागने वाले वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया था और भाग गया था। मगर अब पुलिस ने उसे दबोच लिया है। उसके साथी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में पीड़ित देवेंद्र शर्मा की पत्नी ने 7 जून को शिकायत की थी। उसने बताया कि 6 जून की रात को उसका पति देवेंद्र भाटागांव बस स्टैंड से बस से खड़ी करके लौट रहा था। तभी रास्ते में दुर्गा चौक के पास 2 बदमाश मिले और शराब के लिए पैसे मांग रहे थे। मगर देवेंद्र ने पैसे देने से इनकार कर दिया था। बस इसी बात पर दोनों भड़क गए थे और दोनों ने मिर्च पाउडर निकालर देवेंद्र के आंख में डाल दिया था। इसके अलावा जमकर गाली-गलौज भी की थी।

घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे। वहीं देवेंद्र दर्द से कराह रहा था। ऐसे में आस-पास के लोगों ने उसे भर्ती कराया था। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की थी। अब इस मामले में पुलिस ने मनीष साहू को गिरफ्तार किया है। दोनों ने पीड़ित के साथ जमकर गाली-गलौज भी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube