FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़रायपुर

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी के सर पर पटका पत्थर

रायपुर । छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में मंगलवार देर शाम अवैध संबंधों के शक में एक युवक की पत्थर से सिर कुलकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो युवकाें को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। मारा गया युवक दो दिन पहले ही क्वॉरैंटाइन अवधि पूरी कर अपने घर लौटा था। घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, पेंड्रा के मुरमुर गांव निवासी तेज नारायण रायपुर स्थित एक बेसन फैक्ट्री में काम करता था। यहां से वह अपने घर लौटा तो उसे गांव के क्वारैंटाइन सेंटर भेज दिया गया। वहां क्वारैंटाइन अवधि पूरी कर तेज नारायण शनिवार को ही अपने घर पहुंचा था। तेज नारायण के पड़ोस में रहने वाले अरविंद पैकरा को उस पर अपनी पत्नी से अवैध संबंध होने का शक था। इसके चलते अरविंद रंजिश रखता था।

घ्रर के बाहर बैठा था, इसी दौरान पीछे से किया हमला

बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम अरविंद का दोस्त भगवान दास घर से कुछ दूर बैठकर तेज नारायण से बात कर रहा था। इसी दौरान अरविंद वहां पहुंचा और अचानक से तेज नारायण को जमीन पर पटक कर उसका सिर पत्थर से कुचल दिया। इसके चलते तेज नारायण की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दाेनों आरापी तेज नारायण का शव उठाकर उसके घर ले गए और बिस्तर पर लिटा दिया।

शव ले जाते पड़ोस की महिला ने देखा


शव उठाकर ले जाते हुए दोनों आरोपियों को पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने देख लिया। उसने तेजनारायण के सिर से खून बहता देखा तो अपने पति को इसकी जानकारी दे दी। इसके बाद मृत युवक तेजनारायण के परिजनों को सूचना दी गई। वे मौके पर पहुंचे तो बिस्तर पर शव मिला। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पड़ोसी महिला के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube