FEATUREDNewsUncategorizedछत्तीसगढ़जुर्मरायपुर

मौत से पहले रोते हुए आई थी नजर, फंदे से लटका मिला शव, आशंका… प्रेम प्रसंग

बिलासपुर –  रविवार देर रात नर्स ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर इसकी जांच में जुट गई है। घटना रविवार रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मंगला स्थित बृज विहार कालोनी की है। यहां पर कोटा बरर की रहने वाली ललित ध्रुव (22) बृज विहार में किराए के मकान में रहती थी। रविवार की शाम वह ड्यूटी से लौट आई थी। नर्स की रूममेट भी रात 8 बजे जब अपने काम से वापस आयी तो उसने देखा कि दरवाजा अंदर से लॉक था। इसके बाद उसने दरवाजे को खूब खटखटाया और ललिता को कॉल भी किया पर दरवाजा नहीं खुला।

काफी देर बाद भी अंदर से कोई हलचल नहीं हुई तो रुममेट ने पड़ोसियों की मदद से ललिता के भाई नेपाल सिंह को इसकी जानकारी दी। इसके बाद सभी ने मिलकर दरवाजे को किसी तरह खोला और अंदर देखा तो सभी की आंखे फटी रह गई। कमरे में ललिता का शव फांसी पर लटका हुआ था, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मृतिका की रूम पार्टनर व उसके कार्यस्थल में पूछताछ में पता चला कि ललिता पिछले कुछ दिनों से फोन पर किसी से बात करती थी। रविवार को भी वह हॉस्पिटल में किसी से मोबाइल से बात करने के दौरान रो रही थी। इस जानकारी के बाद पुलिस मामले को प्रारंभिक तौर पर आत्महत्या का मानकर इसकी जांच कर रही है। ललिता का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किया है। फिलहाल पुलिस जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube