FEATUREDGeneralNewsअन्तर्राष्ट्रीयजुर्म

Elon Musk पर यौन उत्पीड़न का आरोप… मामलें को रफा दफा करने के लिए दिए 2.5 लाख डॉलर..

फ्लाइट के एक प्राइवेट रूम में Elon Musk ने अपने महिला स्टाफ के साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अपने ऊपर लगे आरोप को मिटाने के लिए मस्क की कंपनी ने फ्लाइट की एक एयरहोस्टेस को करीब 2 करोड़ रुपये (2.5 लाख डॉलर) का मुआवजा दिया है.

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अटेंडेंट की मित्र की ओर से यह आरोप लगाया गया कि एलन मस्क ने विमान में एक प्राइवेट रूम में उड़ान के दौरान खुद महिला को एक कामुक मालिश के बदले में एक घोड़ा देने की पेशकश भी की थी. ये सेटलमेंट 2018 में किया गया था.

एलन मस्क रॉकेट लॉन्च कंपनी स्पेसएक्स के संस्थापक और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर हैं. स्पेसएक्स ने साल 2018 में उस कांटेक्ट वर्कर को यौन उत्पीड़न के मामले को निबटाने के लिए यह मुआवजा दिया है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि फ्लाइट के एक प्राइवेट रूम में Elon Musk ने महिला स्टाफ के साथ यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की.

एलन मस्क पर जब आरोप लगा था तब स्पेसएक्स की उस कॉन्ट्रैक्ट एंप्लोई के एक सहकर्मी के भी उस आरोप पर अपने हस्ताक्षर दिए थे, और उसे उचित मुआवजा देने की वकालत की थी. इस बारे में स्पेसएक्स की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई, जबकि Elon Musk ने भी इस बारे में भेजे गए एक ईमेल का जवाब नहीं दिया. एलन मस्क के वकील ने भी इस मामले में टेक्स्ट मैसेज का जवाब नहीं दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube