GeneralLatestNewsTOP STORIESUncategorizedअंबिकापुरछत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीतिराज्यरायपुररायपुरराष्ट्रीयसुकमा

पुलिस विभाग के नसा मुक्ति अभियान में शराब के विषय में दिया शिक्षा मंत्री टेकाम ने ये भाषण, गिनवाय शराब के विशेष फायदे

छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में मंत्री शराब की उपयोगिता का जिक्र करते दिखाई दे रहे हैं. यही नहींं, उन्होंने सड़कों को लेकर बेतुका बयान देते हुए खराब व जर्जर सड़कों से सड़क दुर्घटनाओं में गिरावट आने की बात भी कही है.

नश मुक्‍त‍ि अभ‍ियान के समापन में शामि‍ल हुए थे मंत्री
दरअसल, प्रदेश के स्कूली शिक्षा, आदिम जाति, अनुसूचित जाति अल्पसंख्यक विकास मंत्री व प्रतापपुर विधायक डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम मंगलवार को बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में पुलिस विभाग द्वारा चलाये जा रहे नशा मुक्ति अभियान के समापन कार्यक्रम में बतौर अतिथि सम्मिलित हुए. उन्होंने नशा मुक्ति अभियान के मंच से ही एक मीटिंग का जिक्र करते हुए मौके पर मौजूद लोगों को शराब यानी दारू की उपयोगिता बताई. यही नहींं, मंत्री टेकाम के वायरल वीडियो में वे शराब पीने का तरीका बताते भी देखे गए.

आद‍िवासी समुदाय से आते हैं मंत्री

बता दें कि मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम आदिम जाति कल्याण, अनुसूचित जाति विकास मंत्री हैं व आदिवासी समुदाय से आते हैं. प्रदेश में आदिवासियों को अपने घरों में तीन लीटर कच्चे शराब निर्माण की छूट है.

खराब सड़कों को लेकर भी द‍िया बेतुका बयान
वहीं पत्रकारों द्वारा जब जर्जर हो चुके अम्बिकापुर-बनारस मार्ग को लेकर सवाल किये गए तो मंत्री टेकाम ने अलग अंदाज में अपनी बात रखी. स्कूली शिक्षा मंत्री टेकाम ने कहा कि सड़कें खराब हैं, इसलिए तो सड़क दुर्घटनाओं के आंकड़ों में कमी आई है. अच्छी सड़कों में दुर्घटनाएं ज्यादा होती हैं और खराब सड़कों में दुर्घटनाएं कम होती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube