FEATUREDLatestTOP STORIESजुर्म

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

चंडीगढ़ (पंजाब) | कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने रविवार शाम एक फेसबुक पोस्ट में पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली। गोल्डी बराड़ गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह गायक की हत्या में शामिल था। बराड़ उर्फ ​​सतिंदर सिंह कई आपराधिक मामलों में शामिल है।

फरीदपुर की एक अदालत ने इस महीने की शुरुआत में जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या के सिलसिले में बराड़ के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की रविवार को मनसा में गोली मारकर हत्या किए जाने के कुछ घंटों बाद पंजाब पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह एक गिरोह के बीच की प्रतिद्वंद्विता है।

मनसा के एसएसपी गौरव तोरा ने कहा कि मूस वाला रविवार को अपनी बुलेटप्रूफ कार और गनमैन को नहीं ले गए। उन्होंने कहा, “एफआईआर दर्ज की जा रही है। हम गैंगस्टर और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करेंगे।”

क्यूआर कोड स्कैन करते ही खुलेगी कुंडली :अब स्मार्ट होगा ड्राइविंग लाइसेंस: छत्तीसगढ़

पंजाब के डीजीपी वीके भावरा ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि अपने घर से निकलने के बाद जब सिद्धू मूस वाला दो अन्य लोगों के साथ मनसा जिले में अपनी कार चला रहे थे तो सामने से दो कारें आईं और फायरिंग हुई.

लंबे समय से कर रहे थे पोस्टिंग का इंतजार, कई थानों के प्रभारी बदले …

मनसा जिले के जवाहरके गांव में रविवार शाम को अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूस वाला के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा सिद्धू मूस वाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के दो दिन बाद हुई। सिद्धू मूस वाला ने इस साल के पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मानसा से चुनाव लड़ा था और आप उम्मीदवार विजय सिंगला से हार गए थे। विजय सिंगला को हाल ही में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube