FEATUREDLatestNewsरायपुर

7 साल की बेटी को कथित तौर पर हत्या कर, शव घर में ही दफना दिया माता-पिता

उत्तरप्रदेश | बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र में रोंगटे खड़े कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने दूसरी पत्नी की मदद से अपनी सात साल की बेटी की कथित तौर पर हत्या करके उसका शव घर में ही गड्ढा खोदकर दफन कर दिया. बच्ची की बड़ी बहन भी लापता है. ये जानकारी पुलिस ने रविवार को दी है.

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि इज्जतनगर क्षेत्र के आलोक नगर निवासी रवि बाबू ने करीब दो साल पहले अपनी पत्नी की मौत के बाद रितु नाम की महिला से दूसरी शादी की थी. सूत्रों ने बताया कि बृहस्पतिवार को इन लोगों ने सात साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफन कर दिया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस जब घर पहुंची तो पति-पत्नी ने बताया कि उनकी कुतिया मर गई है. सूत्रों ने बताया कि हालांकि शरारती बच्चों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की मौत हुई है. इस पर पुलिस लौट आई थी.

घर में ही दफना दिया था बेटी का शव

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि इज्जतनगर क्षेत्र के आलोक नगर निवासी रवि बाबू ने करीब 2 साल पहले अपनी पत्नी की मौत के बाद रितु नामक महिला से दूसरी शादी की थी। सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को इन लोगों ने 7 साल की बेटी काजल की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफन कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस जब घर पहुंची तो पति-पत्नी ने बताया कि उनकी कुतिया मर गई है।

ममेरे भाई ने दी थी तहरीर, बड़ी बहन लापता


सूत्रों ने बताया कि हालांकि शरारती बच्चों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की मौत हुई है। इस पर पुलिस लौट आई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसके बाद शुक्रवार को बच्चियों के ममेरे भाई सूरज ने थाने में तहरीर देकर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया। सूत्रों ने बताया कि रविवार को जिलाधिकारी की अनुमति से बच्ची का शव गड्ढा खोदकर बरामद कर लिया गया। सूत्रों ने बताया कि हालांकि उसकी बड़ी बहन अब भी लापता है उसकी तलाश की जा रही है।

बच्चियों पर अत्याचार करती थी सौतेली मां



सूत्रों ने बताया कि इस मामले में रवि और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि सौतेली मां रितु ने दोनों बच्चियों का जीना दुश्वार कर दिया था। वह दोनों से नौकरानी की तरह काम कराती थी। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में स्थित इज्जतनगर क्षेत्र से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां के रहने वाले एक शख्स ने अपनी दूसरी पत्नी की मदद से अपनी 7 साल की बेटी की कथित तौर पर हत्या करके उसका शव घर में ही गड्ढा खोदकर दफन कर दिया। पड़ोसियों की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पति-पत्नी ने कहा कि कुतिया मर गई है। पुलिस ने रविवार को घटना की जानकारी देते हुए कहा कि बच्ची की बड़ी बहन भी लापता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube