GeneralLatestNewsTOP STORIESछत्तीसगढ़राजनीतिराज्यरायपुररायपुरसत्ता

दैनिक वेतन भोगियों के पक्ष में खड़ी हुई जनता कोंग्रेस. पूछ रही सरकार से ये सवाल

 

रायपुर, छत्तीसगढ़, दिनांक 29 अगस्त 2022।

अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप साहू ने कहा आज रायपुर राजधानी के बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर पिछले 10 दिनों से आन्दोलरत छत्तीसगढ़ दैनिक वेतन भोगी वन कर्मचारी संघ के प्रदेश स्तरीय अनिश्चित कालीन हड़ताल को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रदेश अध्यक्ष श्री अमित जोगी जी की धर्मपत्नी डॉ ऋचा जोगी जी ने अपनी पार्टी JCCJ की तरफ से समर्थन दिया।

कांग्रेस सरकार वादा निभाओ, दैनिक वेतन कर्मियों को नियमितीकरण करो – ऋचा जोगी

इस दौरान सैकड़ो दैनिक वेतन कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए “डॉ. ऋचा जोगी” ने कहा कांग्रेस सरकार ने दैनिक वेतन भोगियों के साथ वादा खिलाफी किया उनके साथ अन्याय करते हुए उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है जबकि कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र में दैनिक वेतन भोगियों को नियमितीकरण करने का प्रमुखता से उल्लेख किया था सरकार बनकर आज 4 साल पूरे होने वाले है पर सरकार कुम्भकर्णीय नींद में सो रही है जिसका खमियाजा सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

लाखों कर्मचारी सड़क पर, सरकार के असफलता का प्रमाण -प्रदीप साहू

इस अवसर पर प्रदीप साहू ने कहा भूपेश सरकार ने हर वर्ग को ठगा है, वो वादा किया उसे पूरा नहीं किया, आज पूरे प्रदेश के कर्मचारी सड़क पर उतर आए और सरकारी काम चरमरा गई है आम आदमी आज अपने छोटे छोटे काम के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहा है और मायूस होकर घर वापस आ रहा है। छत्तीसगढ़ के इतिहास में कर्मचारियों का इससे बड़ा आंदोलन कभी नहीं हुआ यह भूपेश सरकार के असफलता का सबसे प्रमाण है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube