LatestNewsछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

भूपेश सरकार के खिलाफ भाजपा ने निकाली लालटेन यात्रा…..

रायपुर। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा बिजली की दरों में वृद्धि किए जाने के विरोध में मंगलवार देर शाम को भाजपा ने लालटेन यात्रा निकाली । जिसमें पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल रायपुर दक्षिण में तत्पर कार्यालय , जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी नेताजी सुभाष वार्ड खमारडीह, रायपुर ग्रामीण पूर्व विधायक नंदे साहू देवपुरी , भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव काली माता वार्ड , महामंत्री रमेश ठाकुर कुशालपुर वार्ड , ओंकार बैस चौबे कॉलोनी स्वामी आत्मानंद वार्ड यात्रा निकाली। इस यात्रा में निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, चांगोरा भाटा व सभी पार्षद गण, मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी मुख्य रूप से शामिल हुए|

इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार जनता को लूटने का कार्य कर रही है। किसानों को पंपों के लिए बिजली नहीं मिल रही है। किसान की फसल सूख रही है। बच्चे पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं। आम जनता का बिजली बिल बढ़ा कर उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाया जा रहा है।

जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि लगता है भूपेश बघेल को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। इसलिए हमने यह लालटेन यात्रा निकाली है । प्रत्यक्ष रूप से उन्होंने जरूर 8 प्रतिशत बिल बढ़ाई है परंतु अप्रत्यक्ष रूप से जनता पर 12 से 13 प्रतिशत का बोझ पड़ेगा। भूपेश सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है। अब यह जनता और बर्दाश्त नहीं करेगी।

पूर्व विधायक नंदे साहू और भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार को जनता के सब्र की और परीक्षा नहीं लेनी चाहिए । अपने जन घोषणा पत्र में उन्होंने जो -जो वादे किए उसका उल्टा यह सरकार कर रही है । बिजली बिल माफ का वादा किया, बिजली बिल बढ़ा दिया। शराबबंदी का वादा किया, शराब घर -घर पहुंचा दिया । अब जनता इस सरकार से जवाब मांग रही है।

जिला महामंत्री ओंकार बैस और रमेश ठाकुर ने कहा हमने पहले बिजली ऑफिस घेराव कर इस सरकार को अपनी गलती सुधारने का मौका दिया था । परंतु इस सरकार के कानों में जूं नहीं रेंग रही है । इसलिए आज हमने सभी वार्डों में यह लालटेन यात्रा निकाली है । जनहित में आंदोलन और उग्र किया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube