सलमान ने बढ़ाई जैकलीन से दूरी: नई कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं फंसना चाहते…..

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पिछले 6 दिनों के अंदर उनसे दिल्ली पुलिस की EOW दो बार पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने से जैकलीन के दोस्त और सुपरस्टार सलमान खान ने दूरियां बढ़ा ली हैं।

सलमान नई कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहते
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान हमेशा अपने दोस्तों के मुश्किल समय में साथ रहते हैं, लेकिन जैकलीन के मामले में उन्होंने दूरी बना ली है। दरअसल, सलमान खान अब किसी नई कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं फंसना चाहते हैं। पहले से ही उनके कुछ मामले कोर्ट में चल रहे हैं। इसीलिए उन्होंने अपनी दोस्त जैकलीन से दूरी बढ़ाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, समलान ने जैकलीन को सुकेश से दूर रहने की भी सलाह दी थी।

सुकेश से मिले गिफ्ट और रिलेशन पर हुए सवाल
सोमवार को जैकलीन से EOW ने करीब 7 घंटे तक पूछताछ की। इसमें उनसे सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशन?, सुकेश से महंगे गिफ्ट क्यों मिले?, सुकेश से कितनी बार मुलाकात की और उसे कब से जानती थीं? जैसे अहम सवाल किए गए। इसके पहले 14 सितंबर को उनसे करीब 8 घंटे तक सवाल-जवाब हुए थे।

सुकेस ने जैकलीन को पर्शियन ब्रीड की बिल्लियां गिफ्ट की थीं।
जैकलीन को सुकेश ने दिए थे महंगे गिफ्ट
सुकेश ने एक्ट्रेस को एस्पुएला नाम का एक 50 लाख का घोड़ा और 9-9 लाख रुपए की बिल्लियां गिफ्ट की थीं। गुच्ची के 3 डिजाइनर बैग, गुच्ची के 2 जिम वियर, लुई विटॉन के एक जोड़ी शूज, हीरे की दो जोड़ी बालियां, माणिक का एक ब्रेसलेट, दो हेमीज ब्रेसलेट और एक मिनी कूपर कार दी थी।

सुकेश ने तिहाड़ जेल में बैठकर की 200 करोड़ की ठगी
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में सबसे पहले दिल्ली पुलिस में FIR दर्ज हुई थी। उस FIR पर दिल्ली EOW ने अगस्त में जांच शुरू की। इस मामले में ED ने भी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच शुरू कर दी थी। सुकेश पर आरोप है कि उसने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह और मालविंदर सिंह को जेल से बाहर निकलवाने का झांसा देकर उनकी पत्नियों से 200 करोड़ से अधिक की ठगी की।

सुकेश खुद को कभी PM ऑफिस और कभी गृह मंत्रालय से जुड़ा अधिकारी बताता था। उसकी इस धोखाधड़ी में तिहाड़ जेल के कई अफसर भी शामिल थे। सुकेश इन सभी को मोटी रकम देता था। ED ने 24 अगस्त को चेन्नई में सुकेश का सी-फेसिंग बंगला सीज कर लिया था। बंगले से 82.5 लाख रुपए, 2 किलो सोना और 12 से ज्यादा लग्जरी कारें जब्त की गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube