युवक की पिटाई करने वाली एयरपोर्ट ट्रैवल एजेंसी की युवतियों पर अपराध दर्ज,

रायपुर – राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में युवक की बेरहमी से पिटाई करने वाती तीन युवतियों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम किया गया है। माना थाना पुलिस ने सोनम, प्रीति और पूजा सहित अन्य के खिलाफ अपराध कायम किया है। पीड़ित दिनेश गुप्ता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

रविवार की शाम आधा दर्जन लड़कियों ने जमकर उत्पात मचाया। लड़कियों की एक झुंड ने एक युवक को जमकर पीटा। देर शाम वायरल हुए इस वीडियो में लड़कियां, एक लड़के को घेरकर लात-घूसों के अलावा बेल्ट से उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक पर ज्वनलशील पदार्थ से छिड़काव भी किया गया। इतने में भी लड़कियों का मन नहीं भरा, तब इन्होंने युवक के कपड़े तक फाड़ दिए। मारपीट के पीछे लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि दिनेश गुप्ता से मारपीट करने वाली लड़कियां राहुल ट्रेवल्स में काम करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि दिनेश पूर्व में उसी ट्रेवल्स में काम करता था। डेढ़ माह पूर्व उसने वहां से काम छोड़ दिया है और स्वयं का आटो चला रहा है। रविवार को वह ट्रेवल्स में अपना बकाया हिसाब मांगने के लिए गया था। पैसे नहीं मिलने पर उसने ट्रैवल एजेंसी के मालिक का नंबर मांगा, युवतियां लड़ गईं और युवक की पिटाई कर दी। इस दौरान उसे बचाने के लिए एयरपोर्ट में तैनात सुरक्षाकर्मी तक नहीं आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube