क्यों लिया है विराट कोहली ने किशोर दा का बंगला, क्या बनाना चाहते है ?

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही मुंबई में भी अपना एक रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं. उनका यह रेस्टोरेंट मशहूर सिंगर किशोर कुमार के बंगले में होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इससे जुड़े ज्यादातर काम अंतिम चरण में हैं. जुहू इलाके में पूर्व भारतीय कप्तान ने पांच साल की लीज पर बंगला लिया है. बताया जा रहा है कि अगले महीने से यह हाई प्रोफाइल रेस्टोरेंट शुरू हो जाएगा. किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने भी इसकी पुष्टि कर दी है.

हाई प्रोफाइल रेस्टोरेंट की अगले महीने होगी शुरुआत
बता दें कि दिल्ली में भी विराट कोहली का एक आलीशान रेस्टोरेंट हैं. मुंबई में किशोर कुमार का बंगला जुहू की प्राइम लोकेशन पर है. इसे मॉडिफाई करके रेस्टोरेंट का लुक दिया जा रहा है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, कोहली और अनुष्का दोनों नेचर लवर हैं इसलिए रेस्टोरेंट के लुक पर काफी मेहनत की गई है. इसमें हरियाली और प्राकृतिक सुंदरता का ध्यान रखा गया है.

किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि कुछ महीने पहले सुमित (किशोर कुमार और लीना चंदावरकर के बेटे सुमित कुमार) की विराट से मुलाकात हुई थी. पांच साल के लिए बंगला लीज पर लेने को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी. किराए और दूसरी शर्तों को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है.

गौर कुंज बंगले में ही रहते थे किशोर कुमार
बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान ने जो बंगला किराये पर लिया है उसमें किशोर कुमार रहा करते थेत. उन्होंने इस बंगले का नाम ‘गौर कुंज’ रखा था. उन्हें आसपास के पेड़ों से खासा लगाव था और वह उनके बीच काफी वक्त भी बिताते थे. कहा जाता है कि सिंगर को अपने इस बंगले से बहुत प्यार था और उन्होंने इसकी सजावट में आर्टिफिशियल चीजों की जगह पर ग्रीनरी को तरजीह दी थी. बंगले के गैराज में वह अपनी विंटेज कार पार्क करते थे.

किशोर कुमार के इसी बंगले में बनेगा विराट का रेस्टोरेंट
इससे पहले इस बंगले की चर्चा 2018 में भी हुई थी तब भी लीज पर देने को लेकर बीएमसी ने किशोर कुमार के बेटे सुमित कुमार को नोटिस भेजा था. अवैध निर्माण की वजह से यह नोटिस भेजा गया था. विराट कोहली रेस्टोरेंट मालिक होने के साथ कई और प्रॉपर्टी के भी मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 900 करोड़ से ज्यादा बताई जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube