एसोसिएशन के नवनिर्वाचित सदस्यों का सम्मान ; रायपुर सराफा

रायपुर  – रायपुर सराफा एसोसिएशन चुनाव के बाद जीते हुए पदाधिकारियों का पंडरी सराफा एसोसिएशन के बैनर तले सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें सड्डू, मोवा, दलदल सिवनी, शंकर नगर के समस्त सदस्यों द्वारा नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान किया गया। इस मौके पर सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश भंसाली एवं सचिव दीपचंद कोटड़िया ने सभी व्यापारियों को जानकारी उपलब्ध कराई


कोषाध्यक्ष जितेंद्र गोलछा ने सदस्यों से एसोसिएशन मे जुड़ने के लिए अनुरोध किया, वहीं सह-सचिव प्रवीण मालू एवं दिलीप टाटिया ने भी रायपुर सराफा एसोसिएशन को हर प्रकार से व्यापरियों के साथ जुड़कर एसोसिएशन को कैसे मजबूती प्रदान करें, इस पर अपने विचार रखे। कार्यक्रम में सराफा एसोसिएशन के वरिष्ठ मगेलाल मालू, अशोक गोलछा, पवन अग्रवाल, लक्ष्मीनारायण लाहोटी, प्रकाश झाबक, भरत जैन, महावीर मालू, नानू भाई, विनय गोलछा एवं पंडरी एसोसिएशन के लगभग 30 व्यापरियों ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

एसोसिएशन ने कहा कि उक्त आयोजन का मुख्य उद्देश्य सराफा एसोसिएशन के सदस्यों की संख्या में वृद्धि,नियमित व्यापार में सतर्कता जैसे सभी दुकानों में कैमरा साहूकारी लाइसेंस की अनिवार्यता, हालमार्क, जीएसटी आदि मुद्दों पर व्यापारियों का ध्यानाकर्षण कराना था। इस आयोजन में विशेष तौर पर सराफा कारोबारी मगेलाल मालू व भरत जैन को दक्षिण रेल्वे के सदस्य मनोनित करने पर चैंबर आफ कामर्स एवं कैट छत्तीसगढ़ के लिए आभार जताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube