बोले- वो वापस नहीं आएंगे तो शो रुकेगा नहीं,असित मोदी

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हाल ही में शो की कास्ट में हुए बदलाव को लेकर रिएक्ट किया है। सोशल मीडिया पर TMKOC के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में असित कहते दिख रहे हैं कि वो अपने शो में पुरानी कास्ट को ही वापस चाहते हैं, लेकिन कुछ लोग वापस नहीं आना चाहते हैं।

शो में पुरानी कास्ट को वापस लाना चाहते हैं असित
असित ने वीडियो में कहा, “देखिए जैसे मैंने पहले भी कहा है, मैं सबको साथ में जोड़कर रखना चाहता हूं। अगर कोई लोग आना ही नहीं चाहते, उनका पेट भर गया हो, उनको लगता हो हमने बहुत कुछ कर लिया, और कुछ करना चाहिए। हमें सिर्फ TMKOC तक सीमित नहीं रहना, वो नहीं समझना चाहते, मैं फिर भी उनसे सोचने समझने का आग्रह करता हूं।”

अगर नहीं आए, तो शो रुकेगा नहीं- असित
असित ने आगे कहा, “लेकिन अगर वो लोग नहीं आएंगे तो शो रुकेगा नहीं। नए तारक मेहता जरूर आएंगे, पुराने आएंगे तो हमें खुशी होगी। मेरा सिर्फ एक ही मोटिव है कि हमारे ऑडियंस के चेहरे पर स्माइल बनी रहे।”

शैलेष लोढ़ा ने छोड़ा शो
शो में तारक मेहता के कैरेक्टर में नजर आने वाले शैलेष लोढ़ा ने हाल ही में शो को छोड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, TMKOC की टीम कई बार शैलेष को शो दोबारा जॉइन करने के लिए कॉन्टेक्ट किया है, लेकिन उनकी तरफ कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। बता दें, टप्पू उर्फ राज अनादकट की भी शो छोड़ने की खबरें सामने आई थीं।

राज अनादकट ने TMKOC छोड़ने पर किया रिएक्ट
पिंकविला से बात करते हुए राज ने बताया था, मेरे फैंस, ऑडियंस और वेल विशर्स को बहुत अच्छे से पता है कि मैं सस्पेंस क्रिएट करने में कितना माहिर हूं। सही वक्त आने पर सबको पता चल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube