महिला आरक्षक से दुष्कर्म के आरोपित , TI फरार

जबलपुर –  महिला आरक्षक के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला टीआइ संदीप अयाची फरार हैं, जिसकी तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमों को लगाया गया है। पुलिस ने टीआई को पकड़ने के लिए अपने मुखबिरों को उसके घर के आसपास तैनात कर दिया है। वहीं, दूसरी ओर महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म पीड़ित महिला आरक्षक के गुरुवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए हैं, जिसमें पीड़िता ने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया है।

महिला थाना प्रभारी प्रीति जैन तिवारी ने बताया कि मामले की जांच एसआई मंजुषा धुर्वे को सौंपी गई है। आरोपित टीआइ संदीप अयाची की तलाश शुरू कर दी है। आरोपित को पकड़ने पुलिस ने जानकी नगर स्थित उसके घर पर भी दबिश दी, लेकिन आरोपित टीआई संदीप अयाची नहीं मिला। मोबाइल लोकेशन से पता लगाते हुए सभी संभावित ठिकानों पर पुलिस पार्टियां भेजी जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि पीड़िता महिला आरक्षक द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से की गई शिकायत में बताया गया है कि टीआइ की अधिकारियों से शिकायत करने के बाद जब वह दूसरे जिले में थी, तब संदीप अयाची अपने एक मित्र के साथ उससे मिले थे। संदीप अयाची ने बड़ी चालाकी से उसे झांसे में लिया और उसे नया मोबाइल फोन देकर उसका पुराना मोबाइल फोन अपने पास रख लिया। इसके बाद कटनी ले जाकर पुलिस अधिकारियों के समक्ष उससे अपने पिता तुल्य होने का बयान दिलाया। फिर नया मोबाइल भी धक्का मारकर गिरवा दिया, जिससे मोबाइल टूट गया। बाद में उसे कीपेड वाला मोबाइल चलाने के लिए दिलाया गया। इसके बाद उसके साथ गाली-गलौज कर धमकी दी जाने लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube