छत्तीसगढ़ के युवाओं को प्राथमिकता देना होगा; तेजेन्द्र तोडकर,

बिलासपुर – छत्तीसगढ़ के प्रदेश टीम द्वारा रेलवे की ALp पद की भर्ती क़ौ लेकर 25/07/2022 को ज्ञापन दिया गया था, जिस पर अधिकारी द्वारा एग्जामिन करने की बात कही गयी थी, और अपडेट को बताने का भी बोला गया था , लेकिन आज तक किसी प्रकार का ज़ब कोई अपडेट या सकारात्मक पहल मंत्रालय या विभाग से नही मिला है तो आम आदमी पार्टी ने आज पूर्व में बताये अनुसार आज पुनः प्रदर्शन कर सवाल किया गया।

प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला ने बताया कि ALP भर्ती में हो रही गड़बड़ी को लेकर दिन प्रतिदिन युवाओं में आक्रोश बढ़ता जा रहा है, आम आदमी पार्टी व अभियर्थियों के तरफ से आज पुनः पुराना हाई कोर्ट बिल्डिंग से लेकर, GM कार्यालय, रेलवे कार्यालय तक तेज बारिश में पैदल यात्रा कर विरोध किया गया, तेज बारिश का भी प्रदर्शन पर कोई असर नही था सभी साथी भीगते हुए गए थे। सब और सूख भी गए, दुखद कि GM आज भी मिलने का वक्त नही दे पाए। जिससे तनाव की स्थिति उत्पन्न हुई और उनके तरफ से प्रतिनिधि मंडल को बाहर धक्का देकर निकाल दिया गया। धक्का मुक्की हुई और लाठी के सहारे से एक अधिकारी भी बाहर आये और धमकी दी गई, जब हम अंदर की तरफ गए तो सबको पुलिस को आगे कर धमकी चमकी दी गई और खींचकर बाहर कर दिया गया।

प्रदेश कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह ने जानकारी दी कि कई घण्टे के बाद अन्दर से एक अधिकारी बाहर आये और भर्ती पर बोले कि आप लोगो की बात से सहमत हूँ लेकिन हमारे हाथ मे कुछ नही, जब अभियर्थियों के तरफ से सवाल हुआ तो अधिकारी बोले कि पत्र को आगे भेजा है, लेकिन पत्र को दिखाने और उसकी कॉपी देने से इनकार कर दिए।

प्रदेश युवा विंग के अध्यक्ष तेजेन्द्र ने बोला कि तानाशाही सरकार के तानाशाह Gm का रवैया आज फिर से उजागर हुआ , वो इतने घमंड में है कि उन्हें ALP भर्ती के अभियार्थी से भी आज तक मुलाकात नही की है।

प्रियंका आगे कहती है कि युवाओं में काफी गुस्सा है, काफी आक्रोश है,केंद्र सरकार और रेलवे इन युवाओं को कही ना कही उकसा रहा है, पुलिस के द्वारा युवाओं को धमकी वाले लहजे में भविष्य खराब कर देने की बात तक बोली गयी।इस तमाम गरमा गर्मी के माहौल में हमने आज फिर ज्ञापन सौंपा है।
तेजेंद्र तोड़कर ने कहा कि भविष्य में उग्र आंदोलन होगा, ज़रूरत पड़ी तो रेलवे पटरी पर बैठकर आंदोलन करेंगे,जेल जाना पड़े, तो जेल जाएंगे लेकिन बिलासपुर जोन के अभियर्थियो के साथ अन्याय नही होने देंगे।

आम आदमी पार्टी के तरफ से प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला, कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह, प्रदेश युवा विंग के अध्यक्ष तेजेन्द्र तोडकर, जिला शहर अध्यक्ष उज्ज्वला कराडे, जिला यूथ विंग अध्यक्ष भागवत साहू, बेलतरा के पूर्व प्रत्याशी अरविंद पांडे, आज़म मिर्ज़ा, राजदीप, सन्तोष बंजारे, शंकर कश्यप, मोहन यादव ,अमीरन, मनप्रीत, खगेश, गुलाम गौश,वरिष्ठ साथी नेता नागेश्वर मिश्रा, सहित ढेरो कार्यकर्ता साथीगण के साथ साथ ALP अभियर्थि, जिन्होंने RRB बिलासपुर से आवेदन किया है, वो सभी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube