सब फिक्स करा दिया है तो मुझे भी बता दो , सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में सोनाक्षी, शाहरुख खान की लाइंस को लिप सिंकिंग करते हुए दिख रही है।

सोनाक्षी ने किया शादी की अफवाहों पर रिएक्ट
सोनाक्षी ने वीडियो क्लिप पर टेक्स्ट लिखा, “मैं मीडिया से पूछती हूं: क्यों हाथ धो कर मेरी शादी करवाना चाहते हो?” उसके बाद उन्होंने लिखा, “ले मीडिया।”
और फिर एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की फिल्म का एक डायलॉग लिप-सिंक किया, “अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है।”

जहीर ने किया पोस्ट पर कमेंट
सोनाक्षी ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “प्रपोजल, रोका, मेंहदी, संगीत सब फिक्स करा दिया है तो प्लीज मुझे भी बता दो।” एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने वीडियो पर रिएक्ट हुए हंसते हुए इमोटिकंस कमेंट किए।

जहीर ने पोस्ट शेयर कर किया था सोनाक्षी के साथ रिलेशनशिप ऑफिशियल
सोनाक्षी को बिलेटेड बर्थडे विश करने के लिए जहीर ने एक्ट्रेस की एक वीडियो पोस्ट की थी। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में ‘आई लव यू’ लिखते हुए जहीर ने सोनाक्षी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया। वहीं सोनाक्षी ने भी रिलेशनशिप की कंफर्मेशन देते हुए लिखा, “थैंक्यू…लव यू…अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।”

सोनाक्षी-जहीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जबकि जहीर ने 2019 में सलमान खान की फिल्म ‘द नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। दोनों साथ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्स एल’ (Double XL) में नजर आएंगे। सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म में हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नजर आएंगी।

सोनाक्षी दहाड़ से करेंगी वेब सीरीज डेब्यू
हाल ही में प्राइम वीडियो ने सोनाक्षी स्टारर सीरीज ‘दहाड़’ की अनाउंसमेंट की है। रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय की निर्देशित ‘दहाड़’ एक्ट्रेस की डेब्यू वेब सीरीज होगी। इसमें सोनाक्षी के अलावा विजय वर्मा, गुलशन देवा और सोहम शाह भी लीड रोल में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube