जीवन रक्षक बना पत्नी के लिए भक्षक…डॉक्टर पर खुद की पत्नी के रेप की कोशिश और अश्लील वीडियो बनाने सहित कई गंभीर आरोप…मामला दर्ज

रायपुर। एम्स के डाक्टर पर पत्नी से रेप की कोशिश और अश्लील वीडियो बनाने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं। महिला आयोग से हुई शिकायत के बाद आयोग ने इस मामले में पूरे दस्तावेज के साथ पति को उनके परिवार के साथ अंबिकापुर तलब किया है। इस मामले में एम्स के डाक्टर की पत्नी ने ही आयोग में शिकायत दर्ज करायी है।

आयोग को की गयी शिकायत में पत्नी ने डाक्टर पति ही नहीं, बल्कि उसके दोस्तों पर घर पर लड़की लाने और अन्य आरोप लगाये हैं। दर्ज शिकायत में  पत्नी ने बताया है कि उनके पति एम्स में पोस्टेड हैं। 2 महीने पहले ही उनकी शादी हुई है। पत्नी के मुताबिक उनके डाक्टर पति शराब और गांजा पीकर उनके साथ अश्लील गाली गलौज करते है। पति द्वारा उसके साथ रेप की कोशिश के साथ-साथ अश्लील वीडियो बनाने की भी कोशिश करते हैं।

 

पत्नी ने शादी को लेकर भी पति पर आशंका जतायी है। पत्नी के मुताबिक उन्होंने बताया कि महज 2 माह पहले ही उनकी शादी हुई है।इस विवाह में अनावेदक के परिवार से कोई शामिल नही हुआ था तथा आज तक उसने स्वयं भी अपने ससुराल पक्ष के लोगो  से नही मिली है।विवाह का सारा खर्च आवेदिका द्वारा व्यय किया गया है।इसके साथ ही उन्होंने अध्यक्ष को अवगत कराया कि वर्तमान में मेकाहारा में इन्टरशिप कर रहे उनके साथी, पति की सभी गलती को छुपाते और उसे सहयोग करते है।

 

इससे उनकी शादी शुदा जिंदगी को खराब हो रही हैं।पति और उनके दोस्त द्वारा अन्य लड़कियों को घर पर भी लाया जाता हैं। इस प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए अध्यक्ष डॉ नायक ने कहा कि नशा कर पत्नि के साथ अश्लील हरकत करना मानसिक असंतुलन है।पति को ऐसी हरकतों को बंद करने की हिदायत देते हुए समस्त दस्तावेजो के साथ उनकी माँ और भैया-भाभी तथा उनके दोस्त को उनकी विश्रामपुर(अम्बिकापुर) में पदस्थ पत्नी के साथ आयोग की सदस्य श्रीमती नीता विश्वकर्मा के समक्ष उपस्थित होने के निर्देश दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube