सिनेमा प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी.. छत्‍तीसगढ़ में आज से शुरू होने जा रहा मल्टीप्लेक्स, 50 फीसदी क्षमता के साथ…

रायपुर| राज्य में 110 दिनों बाद छत्‍तीसगढ़ शासन से मल्टीप्लेक्स शुरू करने का आदेश मिल गया है। इस आदेश के बाद राज्‍य में शुक्रवार से मल्टीप्लेक्स शुरू होंगे। बताया जा रहा है कि मल्टीप्लेक्स में मुंबई सागा, गाडजिला सहित कई हालीवुड की फिल्में, क्षेत्रीय फिल्में व पुरानी क्लासिक हिंदी फिल्मों का प्रदर्शन होगा। इन सिनेमाघरों का संचालन सौ फीसद वैक्सीनेटेड टीम द्वारा किया जाएगा।

साथ ही शासन के दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन होगा। खास बात यह होगी कि काउंटर्स पर आने वाले दर्शकों को भी ई टिकट्स दिए जाएंगे।आइनाक्स लीशर लिमिटेड के रीजनल डायरेक्टर अमिताभ ठकर्ता ने बताया कि मल्टीप्लेक्स की यह शुरूआत पूरी तरह से सौ फीसद वैक्सीनेटेड के साथ की जा रही है। यह शुरूआत 29 शहरों में की जा रही है। दर्शकों का स्वागत भी विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं से किया जाएगा।

50 फीसद क्षमता के साथ शुरू

मल्टीप्लेक्स संचालकों से मिली जानकारी के अनुसार राज्य सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना नियमों का पालन किया जाएगा। बार-बार सिनेमाघर को साफ-सफाई व सैनिटाइज किया जाएगा। साथ ही बिना माक्स के किसी का भी प्रवेश वर्जित है।

READ MORE: मुंबई पुलिस ने अभिनेता गहना वशिष्ठ और 3 निर्माताओं के खिलाफ पोर्नोग्राफी का मामला संपत्ति प्रकोष्ठ में स्थानांतरित किया

पसंदीदा फिल्म देखने का ऑफर

आइनॉक्स द्वारा दर्शकों के लिए नई शुरूआत भी की जा रही है। इसके तहत दर्शक अगर चाहे तो अपने परिवार, दोस्तों या किसी भी परिचित के साथ फिल्म की ग्रुप बुकिंग करा सकते है। किसी भी तारीख पर और कोई फिल्म की बुकिंग हो सकती है। काफी कम दामों में यह सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube